ऑनलाइन वियतनामी वीजा

Posted by & filed under News on Visa.

ऑनलाइन वियतनामी वीजा

ऑनलाइन वियतनामी वीजा

ऑनलाइन वियतनाम वीजा सेवा के द्वारा वीजा आवेदन करने के बाद आप वियतनाम भ्रमण और इस यात्रा के रोमांच को महसूस करने के लिए तैयार हें.

सारी तैयारिया पूरी करने और सबकुछ समझ लेने के बावजूद आप लोगों को एक बात का ध्यान रखना चाहिए कि अभी आपको स्टाम्प शुल्क का भी भुगतान करना है. आप अपना पासपोर्ट वियतनाम अप्रवासन अधिकारी से स्टाम्प करवाए बिना वियतनाम में प्रवेश नहीं कर सकते. जिस प्रकार अपने अन्य देशों कि यात्रा करते हुए वीजा स्टाम्प करवाया होगा और स्टाम्प शुल्क दिया होगा आपको उसी तरह वियतनाम में भी स्टाम्प शुल्क अदा करना होता है. स्टाम्प लगने का अर्थ है कि आपको वियतनाम में प्रवेश करने कि अनुमति मिल गयी है. यदि आपके वीजा या पासपोर्ट पर स्टाम्प नहीं है तो आपको निश्चित रूप से घर भेज दिया जायेगा और देश में प्रवेश नहीं मिलेगा.

तो वीजा स्टाम्प शुल्क कितना है और यह कहा दिया जाता है? विमान से उतरने की बाद आपको हवाई अड्डे स्थित लैंडिंग वीजा काउंटर पर जाना है और यह शुल्क जमा करवाना है. इस शुल्क कि राशि इस बात पर निर्भर करती है कि आपने किस तरह के वीजा के लिए आवेदन किया है?

विभीन प्रकार के शुल्को कि जानकारी के लिए वियतनाम वीजा ऑनलाइन पर जाएँ.

हम आपको यही सलाह देंगे कि यह राशि आप अपने साथ नकद तैयार रखें, अपने ATM  या क्रेडिट कार्ड के सहारे न रहे, यह शुल्क आप अपने ATM  या क्रेडिट कार्ड के द्वारा नहीं दे सकते हें और हवाई अड्डे के आसपास आपको अपने खाते में से पैसे निकालने के लिए कोई ATM  नहीं मिलेगा.

यदि आप चाहते हें कि आपकी पूरी वियतनाम यात्रा के दौरान आप उतने ही उत्साहित और खुश रहें जितने आप वियतनाम वीजा आवेदन करने के समय थे तो कुछ बड़ी गलितया करने से बचें. अपने पास नकद राशि जरूर रखे और जितनी भी वस्तुओं कि आपको आवश्यकता है उन्हें अपने साथ रखें और यह सुनिश्चित करें कि आपको हवाई अड्डे पर बेवजह नहीं रोका जाएगा और सभी कार्य आसानी से हो जायेंगे.

आप आपनी वियतनाम यात्रा शुरू करने से पहले ऑनलाइन वियतनाम वीजा के बारे में सभी शंकाएं दूर कर लीजिए ताकि जब आप किसी अनजान देश में जा रहे हो तो आपको यह पता रहे कि कौंनसा कार्य पहले करना है और आपकी पूरी यात्रा सुखद और आनंदमय रहे.

Comments are closed.