ऑनलाइन वियतनामी वीजा

Posted by & filed under News on Visa.

ऑनलाइन वियतनामी वीजा

ऑनलाइन वियतनामी वीजा

वियतनाम भ्रमण काफी मजेदार और उत्साहित करने वाला होता है. यह देश 1960 के दशक में अमरीकी सिपाहियों के लिए बड़ा ही कष्टकारी रहा है. परन्तु आज वियतनाम एक उन्मुक्त व्यापार अवसर प्रदान करने वाला देश है. जो सभी व्यापारियों और पर्यटकों का स्वागत करता है

इसी वजह से वियतनाम सरकार ने देश में आने वाले पर्यटकों कि सुविधा के लिए एक सरल वियतनाम वीजा आवेदन प्रणाली का प्रारम्भ किया है

अब आप वियतनाम वीजा का आवेदन ऑनलाइन वियतनामी वीजा से भी कर सकते हें. पहले कि तुलना अब यह काफी सरल है. अब आप घर बैठे बैठे आराम से वीजा आवेदन कर सकते हें. पर यह आपको आगमन के बाद वियतनामी हवाई अड्डे पर ही मिलेगा. इस वीजा में आपको वो समस्त सुविधाये और अधिकार प्राप्त होते हें जो पहले लोगों को घंटो कतारों में लग कर और कार्यालयों के अनेक चक्कर काटने के बाद मिलने वाले वीजा में होते थे. एक बार आपकी सारी ऑनलाइन दी गयी जानकारी कि पुष्टि हो जाए, आप सेवा शुल्क का भुगतान कर दें, आपको पूर्व स्वीकृति पत्र मिल जाए और हवाई अड्डे पर आपका वीजा स्टाम्प हो जाए तो आप इस अनछुए सुंदर व छोटे से मोहक देश का आसानी से भ्रमण कर सकते हें.

जिन लोगों को अभी भी इस साईट और सेवा कि प्रमाणिकता को लेकर कोई संशय है तो हम उन्हें यह भरोसा और विशवास दिलाना चाहेंगे कि यह ऑनलाइन वियतनाम वीजा साईट और सेवा दोनों ही कानूनी रूप से मान्य और वैध हें. इस साईट को वियतनाम अप्रवासन विभाग द्वारा अनुमति मिली है कि यह इस तरह के ऑनलाइन कार्य कर सकते हें.

इस सेवा के द्वारा सरकार यह सुनिश्चित करना चाहती है की वियतनाम में आन वाले विदेशी व्यापारियों और पर्यटकों कि यात्रा सुखद हो. इस वेबसाईट के जरिया आपको वियतनाम वीजा आवेदन करने का सरल और आसान तरीका उपलब्ध करवाया जाता है. और आप अपने लिए उपयुक्त वियतनामी वीजा का चुनाव करने में भी यहाँ सहांयता ले सकते हें.

आपको सभी तरह के शुल्क और उनकी जानकारी इस साईट पर मिल जायेगी ताकि आपको यह अनुमान हो जाए कि आपको कितने पैसों कि जरुरत पड़ने वाली है. आपको सेवा शुल्क क्या है? क्यूँ, किसे, कब, कहाँ, और कैसे दिया जाता है और स्टाम्प शुल्क सम्बन्धी सारी जानकारी भी यहीं मिल जायेगी. और आपको अपना वियतनाम वीजा आवेदन करने के बारे में भी सारी दिशा निर्देश यहाँ मिल जायेंगे.

इसके साथ ही आपको पूरी प्रणाली कि चरण बद्ध जानकारी भी मिलेगी. फिर भी आपको कोई संशय है तो अंग्रेजी बोलने समझने वाले लोग कॉल सेंटर पर बात कर सकते हें.

Comments are closed.