क्या मैं वियतनाम का वीजा और स्वीकृती पत्र सीधे दूतावास या राजभवन से प्राप्त कर सकता हूँ?

Posted by & filed under FAQ.

क्या मैं वियतनाम का वीजा और स्वीकृती पत्र सीधे दूतावास या राजभवन से प्राप्त कर सकता हूँ?

क्या मैं वियतनाम का वीजा और स्वीकृती पत्र सीधे दूतावास या राजभवन से प्राप्त कर सकता हूँ?

जी हाँ आप वियतनाम का वीजा और स्वीकृती पत्र सीधे दूतावास या राजभवन से भी प्राप्त कर सकते हें लेकिन ध्यान देने योग्य बात यह है की जो स्वीकृति पत्र दूतावास या राजभवन से वीजा के साथ मिलता है वह पत्र हवाई अड्डे पर मिलने वाले आगमन वीजा के स्वीकृति पत्र से भिन्न होता है. कृपया हमें पहले सूचित करें की आप स्वीकृती पत्र दूतवास या राजभवन से लेना पसंद करेंगे या नहीं? अन्यथा हम आपको पूर्व स्वीकृति वीजा पत्र सीधे अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर भेज देंगे जो आप वियतनाम आगमन के बाद प्राप्त कर सकते हें.

हालाँकि आप वियतनाम का वीजा बिना स्वीकृति पत्र के सीधे दूतावास या राजभवन से भी प्राप्त कर सकते हें बशर्ते दूतावास या राजभवन को आपको वीजा देने की लिए वियतनाम से स्वीकृति पत्र मंगवाने की आवश्यकता नहीं हो.

हम यही सलाह देते हें की आप वियतनाम आगमन अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर ही वीजा प्राप्ति के विकल्प का चयन करें यदि आपके देश या निकट में कोई वियतनामी दूतावास या राजभवन नहीं है तो. यह तरीका सरल, सुलभ विश्वसनीय है और साथ ही साथ इसमें कोई अतिरिक्त शुल्क नहीं लगता है. यह सुविधाजनक होने के साथ-साथ कानून रूप से स्वीकृत और मान्य है क्यूंकि अब वियतनाम अघिक से अधिक पर्यटकों और व्यवसाइयों को वियतनाम घूमने के लिए प्रोत्साहित करना चाहता है.

आप www.vietnam.net.in पर ओंनलाइन आवेदन कर सकते हें, या वीजा फॉर्म भेजें पर क्लिक करके सीधे आवेदन आकर सकते हें. आप हमें info@vietnam.net.in अपर ईमेल करके भी स्वीकृति पत्र का आवेदन कर सकते हे.

कृपया ध्यान दें:-

सामन्यतया हम वीजा सीधे हवाई अड्डे पर ही भिजवाते हें यदि ग्राहक द्वारा कोई विशेष कारण नहीं बताया गया है तो. अगर आप अपने वीजा को दूतावास या राजभवन से स्टाम्प करवाना चाहते हें तो हमें info@vietnam.net.in पर ईमेल लिख कर इसके बारे में सूचित करें


Comments are closed.