मैं अपने वियतनाम वीजा आवेदन की स्थिति किस प्रकार जान सकता हूँ?

Posted by & filed under FAQ.

मैं अपने वियतनाम वीजा आवेदन की स्थिति किस प्रकार जान सकता हूँ?

मैं अपने वियतनाम वीजा आवेदन की स्थिति किस प्रकार जान सकता हूँ?

अपने वियतनाम वीजा आवेदन की स्थिति जाने के लिए आप अपना नाम और पासपोर्ट नंबर info@vietnam.net.in पर भेजें. मौजूद एजेंट आपके आवेदन की स्थिति पता करके आपको शीघ्र ही ईमेल द्वारा उत्तर देगा.

आप स्वयं हमारी वेबसाईट पर अपने आवेदन की स्थिति क्यूँ नहीं जान सकते?

आपकी निजी जानकारियों को गोपनीय रखने के लिए हम आपकी कोई भी जानकारी अपनी वेबसाईट पर संग्रहित करके नहीं रखते हें. इस बात की कोई विश्वसनीयता नहीं है की कोई भी वेबसाईट हैक नहीं की जा सकती ना ही हम यह दावा करते हें की हमारी वेबसाईट कभी भी हैक नहीं की जा सकती. अतः आपकी गोपनीय जानकारी की सुरक्षा के लिए हम आपसे निवेदन करते हें की आप कृपया info@vietnam.net.in पर ईमेल भेज कर ही अपने वीजा आवेदन की स्थिति जाने. हमारा जो भी एजेंट मौजूद होगा वो स्थिति पता करके आपको शीघ्र ही ईमेल द्वारा सुचित करेगा

आपके वीजा सम्बन्धी प्रशनो का जवाब हम टेलीफोन कोल द्वारा क्यूँ नहीं देते?

किसी देश में प्रवेश करने के लिए वीजा प्राप्त करना एक महत्वपूर्ण कार्य है और आपको काफी परेशानियों का सामना करना पड सकता है यदि आपके वीजा आवेदन के अंदर किसी भी प्रकार की भूल हो जाती है तो. साथ ही आपको आर्थिक हानि भी हो सकती है. हम नहीं चाहते की आपके वीजा आवेदन में किसी भी प्रकार की भूल, गलती या शंका उत्पन्न हो .इसीलिए हम सारे कार्य लिखित में ईमेल द्वारा करते हें. इससे हम आपके वीजा आवेदन को भली भांति समझ पाते हें और आपकी आवश्यकता को सुनिश्चित कर पाते हें. एक बार आपकी आवश्यकताओं को ईमेल द्वारा सुनिश्चित करने के बाद हम सारी जिम्मेदारियों को वहन करते हें.


Comments are closed.