वियतनाम का वीजा ओनलाइन प्राप्त करने की प्रक्रिया?

Posted by & filed under FAQ, Home.

वियतनाम का वीजा ओनलाइन प्राप्त करने की प्रक्रिया?
वियतनाम का वीजा ओनलाइन प्राप्त करने की प्रक्रिया?

ग्राहक का हमें भुगतान पूरा होने के 24 घंटों के अंदर हम वीजा स्वीकृति का पत्र हवाईअड्डे पर पहुंचा देते हें. अगर आपको 24 घंटे या उससे अधिक समय बीत जाने के बावजूद वीजा नहीं मिला है तो आप कृपया हमें इस ईमेल आईडी पर संपर्क करें info@vietnam.net.in

सामन्यतया वीजा आवेदन की प्रक्रिया इस प्रकार है

प्रथम चरण

जैसे ही आप हमें हमारी वेबसाईट www.vietnam.net.in पर वीजा का आवेदन भेजेंगे उसके तुरंत बाद आपको हमारी तरफ से एक ईमेल मिलेगा जो इस बात का प्रमाण है की हमें आपका वीजा आवेदन प्राप्त हुआ है.

यह सुनिश्चित कर लेने के पश्चात की आपका वीजा आवेदन वियतनाम द्वारा स्वीकार हो जाएगा हम आपसे ईमेल के द्वारा निवेदन करेंगे की आप अधिकतम एक घंटे के अंदर हमें सेवा शुल्क का भुगतान कर दें.  हम क्रेडीट कार्ड, पे पाल, वेस्टर्न यूनियन और बैंक ट्रांसफर द्वारा धन स्वीकार करते हें.

द्वितीय चरण

आपका सेवा शुल्क भुगतान हमें प्राप्त होने के 24 घंटों के भीतर हम आपको आपके वीजा का स्वीकृति पत्र और एक कोड ईमेल के द्वारा भेजेंगे जो आपको वियतनाम में प्रवेश करने की अनुमति देगा और आप हवाईअड्डे पर कोड बताकर अपना वीजा प्राप्त कर सकते हें. यह जानकारी आपको ईमेल द्वारा JPEG या PNG फोर्मेट में भेजी जायेगी. आप वीजा हो ची मिन्ह, हनोई या दनांग शहर के हवाई अड्डे पर अपना वीजा प्राप्त कर सकते हें. अगर आपको 24 घंटे या उससे अधिक समय बीत जाने के बावजूद वीजा नहीं मिला है तो आप कृपया हमें इस ईमेल आईडी पर संपर्क करें info@vietnam.net.in

तृतीय चरण

आप अपने स्वीकृति पत्र का प्रिंट लेने और इस पर 2  पासपोर्ट साइज के फोटो लगाने के बाद आप वियतनाम के लिए विमान में बैठ सकते हैं. इस पत्र के साथ आपको विमान बोर्ड करने में कोई भी असुविधा नहीं होगी. और आप मूल वीजा वियतनाम आगमन पर हो ची मिन्ह, हनोई (साईंगोन) या दनांग शहर के हवाई अड्डों पर प्राप्त कर सकते हें. बिना इस स्वीकृति पत्र के आपके लिए वियतनाम में प्रवेश करना और मूल वीजा प्राप्त करना असम्भव होगा.

आप अपने साथ अपने 2 पासपोर्ट साइज फोटो स्टाम्प शुल्क या अप्रवासन शुल्क के लिए नकद राशि (अमरीकी डॉलर में) हवाई अड्डे पर तैयार रखें. यह शुल्क इस प्रकार हें- 25 अमरीकी डॉलर प्रति एकल प्रवेश वीजा एवं 50 अमरीकी डॉलर प्रति अनेक प्रवेश वीजा.

Comments are closed.