वियतनाम के लिए वीजा कैसे प्राप्त करें?

Posted by & filed under FAQ, Home.

वियतनाम के लिए वीजा कैसे प्राप्त करें?

वियतनाम के लिए वीजा कैसे प्राप्त करें?

वियतनाम के लिए वीजा प्राप्त करने के 2 विकल्प हें:-

1 यात्रा प्रारंभ करने से पहले वियतनाम के दूतावास में आवेदन करके. आप सीधे वियतनाम के दूतावास में संपर्क करके वीजा के लिए आवेदन कर सकते हें. जैसे ही उन्हें वियतनाम के आप्रवासन विभाग से स्वीकृति पत्र मिलेगा आपको वीजा स्टाम्प कर दिया जायेगा. इसके साथ आपको एक कोड मिलेगा जिसकी सहायता से आप वियतनाम आने के बाद अपना वीजा ले सकते हें. स्वीकृति पत्र के लिए आप www.vietnam.net.in पर आवेदन कर सकते हें या फिर किसी वियतनामी ट्रावेल एजेंट की सहायता ले सकते हें. वे एक छोटा सेवा शुल्क लेकर के आपके स्वीकृति पत्र की व्यवस्था कर देंगे. यदि आप वीजा दूतावास या राजभवन से लेना चाहते हें तो कृपया हमें info@vietnam.net.in पर ईमेल लिख कर विशेष सूचना दें.

2 वियतनाम पहुँच कर भी आप वीजा प्राप्त आकर सकते हें (वियतनाम में प्रवेश स्थान से वीजा प्राप्त करना) यह एक सरल और सुलभ तरीका है पर लोगों को इसकी जानकारी नहीं है. इसके बारे में आप किसी ट्रावेल एजेंट से बात कर सकते हें या फिर www.vietnam.net.in पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हें. फिर हम आपके लिए स्वीकृति पत्र की व्यवस्था कर देंगे और आप वियतनाम आगमन पर वीजा प्राप्त कर सकते हें.

हम आपको वियतनाम आगमन अपर वीजा लेने की ही सलाह देंगे क्यूंकि यह तरीका सरल, सुलभ विश्वसनीय है और साथ ही साथ इसमें कोई अतिरिक्त शुल्क नहीं लगता है. यह सुविधाजनक होने के साथ-साथ कानून रूप से स्वीकृत और मान्य है क्यूंकि अब वियतनाम अघिक से अधिक पर्यटकों और व्यवसाइयों को वियतनाम घूमने के लिए प्रोत्साहित करना चाहता है. वियतनाम उम्मीद करता है की आगमन पर वीजा देने की अनुमति देने से अधिक से अधिक संख्या में पर्यटक और निवेशक वियतनाम को जान सकेंगे और यहाँ के शांत वातावरण का आनंद ले सकेंगे.

. कृपया ध्यान दें:-

सामन्यतया हम वीजा सीधे हवाई अड्डे पर ही भिजवाते हें यदि ग्राहक द्वारा कोई विशेष कारण नहीं बताया गया है तो. अगर आप अपने वीजा को दूतावास या राजभवन से स्टाम्प करवाना चाहते हें तो हमें info@vietnam.net.in पर ईमेल लिख कर इसके बारे में सूचित करें


Comments are closed.