हमारे बारे में?

हमारे बारे में वियतनाम वीजा

हमारे बारे में वियतनाम वीजा

वियतनाम और खुले तौर पर यात्रा या व्यापार कर रहे हैं और वियतनाम के लिए एक वीजा की व्यवस्था करने के लिए दिल से कभी भी आसान है वियतनाम के लिए आप का स्वागत करता है. वियतनाम वियतनाम वाणिज्य दूतावासों या वियतनाम दूतावासों में एक वियतनाम वीजा के लिए अपने देश में लागू करने के द्वारा एक वीजा प्राप्त कर सकते हैं. या फिर आप हमारे साथ ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं यदि आपके स्थान में कोई वियतनाम दूतावास या वाणिज्य दूतावास वियतनाम है.

www.vietnam.net.in प्रदान आप एक वियतनाम वीजा प्राप्त करने पर जानकारी अद्यतन करने के लिए बनाया गया है. हम कैसे वियतनाम के लिए एक वीजा प्राप्त करने के लिए एक सरल, तेज और विश्वसनीय है, लेकिन सस्ती रास्ते में सुझाव है कि कर सकते हैं. अगर आप पूछें कि कैसे अपने मामले में वियतनाम वीजा पाने के लिए चाहते हैं, तो आप हमें info@vietnam.net.in पर ईमेल कर सकते हैं. हम 1 या 2 व्यापार घंटे के भीतर अपना ईमेल प्राप्त करने के बाद जवाब देंगे.

आप भी हमें भेज वीजा ऑनलाइन फार्म पर क्लिक और एक वियतनाम वीसा के लिए के रूप में भरने के द्वारा एक अनुरोध भेज सकते हैं. वियतनाम वीजा के लिए आपके अनुरोध प्राप्त करने के बाद, हम आप 2 दिनों की एक अधिकतम के भीतर एक वियतनाम वीजा के लिए एक अनुमोदन पत्र प्राप्त करने की प्रक्रिया शुरू है, तो आप उसे ईमेल के ज़रिए भेज. आप हम से एक वियतनाम वीजा के लिए स्वीकृति पत्र प्राप्त करने के बाद, आप बस इसे बाहर प्रिंट 2 पासपोर्ट आकार के फोटो के साथ हवाई जहाज बोर्डिंग के लिए और वियतनाम के अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डों (हनोई राजधानी शहर, हो ची मिन्ह या साइगॉन में आगमन पर अपने वीज़ा लेने शहर, और Danang शहर).

www.vietnam.net.in वियतनाम में एक स्थानीय व्यापार है. हम हमारे वियतनाम संस्कृति पता है कि हम अपने कानूनों को पता है, और निश्चित रूप से हम वियतनाम वीजा के लिए नियमों को जानते हैं. हमारे वियतनाम वीजा व्यवस्था में दस वर्षों के अनुभव के साथ, हम आपको ठीक करने के लिए क्या एक वियतनाम वीजा प्राप्त करने के लिए सलाह देगी.

अंत में, www.vietnam.net.in आप सुझाव हो सकता है सबसे अच्छा कैसे एक वियतनाम वीजा प्राप्त करने के लिए बनाया गया है. हमें प्रयास करें, तो वियतनाम पुनर्विचार और अपने दोस्तों को बताओ कि वियतनाम खुला है और आप सभी का स्वागत है.

तुम समय, धन की बचत हमारी पहली प्राथमिकता है.

किसी भी अनुरोध के लिए, हमें ईमेल कृपया: info@vietnam.net.in

Leave a Reply

You must be logged in to post a comment.