वियतनाम व्याव्सायिक वीजा

Posted by & filed under FAQ.

वियतनाम व्याव्सायिक वीजा

वियतनाम व्याव्सायिक वीजा

यदि आप वियतनाम में कोई व्यवसाय, व्यावसायिक गतिविधि, नौकरी या कोई अन्य तरह का कार्य करना चाहते हें तो आपको आवश्यक रूप से व्यावसायिक वीजा के लिए आवेदन करना चाहिए.

वियतनाम में कानूनी रूप से कोई भी कार्य कने के लिए आपको वर्क परमिट यानि के कार्यानुमतिपत्र (कार्य परमिट) कि आवश्यकता होगी, और कार्यानुमतिपत्र (कार्य परमिट) का आवेदन करने के लिए आपको सबसे पहले व्यावसायिक वीजा कि आवश्यकता होगी. कार्यानुमतिपत्र व्यावसायिक वीजा से पूर्ण रूप से अलग है और सिर्फ व्यावसायिक वीजा प्राप्त कर लेने से ही आप वियतनाम में कार्य कर सकने योग्य हें, ऐसा सोचना गलत है.

हम पर्यटकों व व्यवसायियों के लिए वियतनाम आगमन पश्चात पर्यटन और व्यावसायिक दोनों तरह के वीजा का प्रबंध करते हें. आम तौरपर जब हमारे पास एक महीने के वीजा का आवेदन आता है तो हम स्वत: ही उस ग्राहक के लिए पर्यटन वीजा लेते हें और तीन महीने के आवेदन पर हम स्वत: ही उस ग्राहक के लिए व्यावसायिक वीजा लेते हें.

यदि आपने व्यावसायिक वीजा के लिए आवेदन किया था और हमने आपको पर्यटन वीजा का स्वीकृति पत्र भेज दिया है तो आप हमें तुरंत info@vietnam-immigration पर ईमेल करें. हम आपके लिए जल्द से जल्द व्यावसायिक वीजा के स्वीकृति पत्र का प्रबंध करेंगे और आपको इसके लिए अलग से कोई भी शुल्क नहीं देना होगा.

यदि आपने पर्यटन वीजा के लिए आवेदन भेजा था और हमने आपको गलती से व्यावसायिक वीजा का स्वीकृति पत्र भेज दिया है तो आपको चिंता करने कि जरुरत नहीं है. आप व्यावसायिक वीजा के साथ वियतनाम में बेरोकटोक भ्रमण कर सकते हें और आपको कोई भी परिवर्तन करवाने कि आवश्यकता नहीं है

आप व्यावसायिक वीजा के साथ वियतनाम में बेरोकटोक भ्रमण कर सकते हें आपको कोई भी समस्या नहीं होगी परन्तु आपने पर्यटन वीजा लिया है और आप कोई कार्य या व्यावसायिक गतिविधि वियतनाम में कर रहे हें तो आपको समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है.

यदि आप निम्नालिखित कार्य या परिस्थितियों में हें तो कृपया याद रखें कि वियतनाम आगमन से पूर्व व्यावसायिक वीजा के लिए ही आवेदन करें. यहाँ हम अपने कुछ अनुभव आपके साथ बाँटने जा रहे हें. हमें बेहद प्रसनन्ता होगी अगर आप भी आपका कोई अनुभव हमारे साथ बाँटने का कष्ट करते हें तो. हमें info@vietnam.net.in पर ईमेल करे.

ऐसे नाविक जो हवाई मार्ग द्वारा वियतनाम में प्रवेश करते हें पर किसी जहाज पर कार्य करते हुए या किसी जहाज के द्वारा जल मार्ग से प्रस्थान करते हें उन्हें व्यावसायिक वीजा लेना होगा.

किसी भी जहाज (हवाई या समुद्री) के कर्मी दल के सदस्य जो काम पर हों.

ऐसे यात्री या लोग जो किसी अंतर्राष्ट्रीय सभा, सम्मलेन या अधिवेशन में वियतनाम आये हों उन्हें भी व्यावसायिक वीजा कि आवश्यकता होगी.

Comments are closed.