नेपाल नागरिकों आसान वियतनाम वीजा ऑनलाइन प्राप्त करने के लिए

Posted by & filed under FAQ.

नेपाल नागरिकों आसान वियतनाम वीजा ऑनलाइन प्राप्त करने के लिएनेपाल दक्षिण एशिया में स्थित एक घिरा देश है। यह हिमालय में स्थित है और चीन की पीपुल्स गणराज्य के उत्तर में है, और दक्षिण में, पूर्व और पश्चिम भारत गणराज्य के द्वारा किया जाता. नेपाल अपने पड़ोसियों, भारत और चीन दोनों के साथ घनिष्ठ संबंध है। वियतनाम और नेपाल भी है दूर नहीं है, यह नेपाल से वियतनाम की यात्रा के लिए तीन घंटे अधिक लेता है।. इसलिए, नेपाली वियतनाम नेपाल और वियतनाम 15 मई 1975 पर राजनयिक संबंधों की स्थापना की और अधिक से अधिक के बाद यात्रा.
आप व्यापार प्रयोजन के लिए या एक आराम कर यात्रा के लिए वियतनाम के लिए प्रवेश करने की तैयारी कर रहे हैं? यदि हाँ, तो आप अपने मूल राष्ट्र की एक पासपोर्ट होने और सबसे महत्वपूर्ण वीजा है जैसे कुछ महत्वपूर्ण औपचारिकताओं के बारे में सोचने के लिए होनी चाहिए।. हालांकि, हम वियतनाम वीजा प्राप्त करने के लिए एक शानदार और उपलब्ध प्रक्रिया को लागू करेंगे कि कुछ चीजों की सिफारिश करेंगे।.
आप इस सेवा को लागू करने के लिए ऑनलाइन वीजा चुनेंगे तो साफ़ तौर पर, यह करने के लिए एक कठिन उपक्रम कुछ आवश्यक कदम की मांग नहीं कर रहा है. वियतनाम के लिए ऑनलाइन जारी किए गए वीजा प्राप्त करने के लिए, तुम सिर्फ कुछ पर्याप्त दिशा-निर्देशों comprehended और इस्तेमाल किया जा करने के लिए जानते हैं।.
सबसे पहले, आप व्यापार या एक यात्रा के लिए की तरह वियतनाम की जाँच का एक उद्देश्य होना चाहिए। दूसरा कदम उदाहरण के 1-3 महीनों के लिए वियतनाम में होने का समय अधिकतम है।. फिर, आसान फार्म भरें। सही विवरण के अपने पासपोर्ट नंबर, व्यक्ति का नाम और जन्मदिन सहित साथ एक. यह विवरण संसाधित करने के लिए दो दिनों से लेता है और आवेदकों को सीधे वीजा प्रदान करता है. आप जल्दी में हैं और तत्काल प्रयोजन के लिए त्वरित वियतनाम वीजा चाहते हैं, तो आप वियतनाम वीजा की प्रक्रिया में तेजी लाने के लिए विकल्प चुन सकते हैं. यह सामान्य प्रक्रिया की में कुछ अधिक शुल्क की मांग करेंगे, लेकिन आप 1-2 काम के घंटे के भीतर इसे प्राप्त कर सकते हैं. अनुमोदन पत्र इंतज़ार कर रही, तो आप दो एंट्री के लिए पासपोर्ट आकार के फोटो और बाहर निकलने के फार्म

Comments are closed.