ऑनलाइन वियतनामी वीजा

Posted by & filed under News on Visa.

ऑनलाइन वियतनामी वीजा

ऑनलाइन वियतनामी वीजा

ऑनलाइन वियतनामी वीजा पर वियतनाम वीजा आवेदन करते समय आपको यह स्पष्ट होना चाहिए कि आपको किस तरह का वीजा चाहिए? साईट पर आपको दो तरह के वीजा का विवरण मिलेगा. पहला है एकल प्रवेश/प्रस्थान वीजा जिसकी अवधि 30 दिनों से लेकर 3 महीने तक हो सकती है. यह वीजा काफी सस्ता होता है और इसके बारे में आपको एक चीज ध्यान रखने योग्य है कि अगर आप एकल प्रवेश/प्रस्थान वियतनाम वीजा लेते हें तो आप सिर्फ वियतनाम में ही घूम सकते हें. आप वीजा अवधि सपाप्त होने के पहले यदि देश छोडना चाहे हें तो आप को इसकी अनुमति होती है. लेकिन इसी वीजा के ऊपर आप एक बार देश छोड़कर दुबारा वियतनाम में प्रवेश नहीं कर सकते. यह वीजा आपके एक बार वियतनाम छोड़ते ही समाप्त हो जाता है चाहे आपका वीजा आपको 30 दिन वियतनाम में रुकने कि अनुमति देता हो और आप सिर्फ 5-10 ही वियतनाम में रुके हों. आपको वियतनाम में पुन; प्रवेश के लिए नया वीजा आवेदन करना पड़ेगा.

एकल प्रवेश वीज का यही एक नुक्सान है, यह आपके लिए सर्वश्रेष्ट विकल्प है जब आपको सिर्फ वियतनाम में ही घूमना है.

दूसरी तरह का वियतनाम वीजा जो आप ऑनलाइन वियतनामी वीजा पर प्राप्त कर सकते हें, वो है अनेक बार प्रवेश/प्रस्थान वीजा यह वीजा उन लगों के लिए उत्तम है जो वियतनाम के साथ साथ आस पास के देश भी घूमना चाहते हें और वहाँ से भ्रमण करके फिर वापस वियतनाम आना चाहते हों.

अगर आपको वियतनाम कि सुन्दरता पसंद आती है और आपका मन यहाँ और कुछ दिन रुकने के लिए आपको बाध्य करता है तो आपको एक नए वीजा के लिए आवेदन करना है. इस तरह आप आपने पैसे और समय दोनों कि बचत कर सकते हैं और वीजा भी आपको तुरंत मिल जाएगा. अगर आप लंबी कतारों और घंटों के इंतज़ार से बचना चाहते हें तो ऑनलाइन वियतनामी वीजा आपके लिए सर्वश्रेष्ठ विकल्प है. आप घर से ही पाने कम्प्युटर पर बैठे बैठे वीजा आवेदन कर सकते हें

Comments are closed.