बैकपैकर वियतनाम को गर्मियों का अनुभव करने के लिए शीर्ष देशों में वोट दिया गया था

Posted by & filed under Uncategorized.

बैकपैकर वियतनाम को गर्मियों का अनुभव करने के लिए शीर्ष देशों में वोट दिया गया था
अमेरिकी अखबार ने वियतनाम सहित दक्षिण पूर्व एशियाई देशों में बैकपैकिंग को एक महान गर्मी की छुट्टी के रूप में दर्जा दिया।
प्रतिष्ठित यात्रा पत्रिका ट्रैवल + लीजर 20 गर्मियों के अनुभवों की सिफारिश करती है जो हर किसी को अपने जीवन में एक बार करना चाहिए। विशेष रूप से साइकिल या मोटरबाइक द्वारा किए गए साहसिक अनुभव, जो प्रेरणा देते हैं, केवल पोस्टकार्ड तस्वीरों को देखकर महसूस करना असंभव माना जाता है। वियतनाम सहित दक्षिण पूर्व एशिया में बैकपैकिंग सुझावों में से एक है।

कटहल

बाली (इंडोनेशिया), थाईलैंड, वियतनाम और कंबोडिया इंस्टाग्राम पर सबसे अधिक चेक-इन गंतव्य हैं। इन देशों में बैकपैक के साथ यात्रा करना, खाना बनाना सीखना, पेशे का अनुभव करना, मंदिर जाना, जानवरों के साथ यात्रा करना जैसे समृद्ध अनुभवों के साथ एक सच्चा रोमांच है।
एक बजट वाले यात्रियों के लिए उपयुक्त, सस्ती कीमत के लिए ट्रैवल + लीजर द्वारा वियतनाम बैकपैकिंग की प्रशंसा की जाती है। भोजन ताजा, स्वादिष्ट, समृद्ध है, लेकिन भोजन, होटल और मनोरंजन गतिविधियों की कीमत पश्चिमी देशों की तुलना में बहुत कम है। आप बहुत ही कम कीमत पर ट्रेन से दक्षिण से उत्तर वियतनाम तक आसानी से यात्रा कर सकते हैं, ट्रेन में बिस्तर और वातानुकूलित गाड़ियां हैं, और एक सर्वकालिक भोजन वैगन है। इसके अलावा, गर्मी का समय बहुत सारे ताजे, स्वादिष्ट, ठंडे उष्णकटिबंधीय फलों के साथ होता है।

Comments are closed.