नोई बाई हवाई अड्डे पर वियतनाम लैंडिंग वीजा

Posted by & filed under Uncategorized.


यदि आप हनोई की यात्रा करना चुनते हैं, तो आप आमतौर पर सीधे नोई बाई हवाई अड्डे के लिए उड़ान भरना चुनेंगे। हनोई के लिए फ्लाइट टिकट बुक करने से पहले, आप जांच सकते हैं कि आपको वियतनाम वीजा की आवश्यकता है या नहीं।
वियतनाम में नोई बाई हवाई अड्डे पर उतरने के लिए आप वीज़ा का लाभ उठा सकते हैं। इस वीजा को वीजा ऑन अराइवल के नाम से भी जाना जाता है, आपको वीजा ऑन अराइवल जारी किया जाएगा। हालाँकि, इस वीज़ा को प्राप्त करने में सक्षम होने के लिए, आपको अनुमोदन पत्र के लिए ऑनलाइन आवेदन करना होगा
ऑनलाइन स्वीकृति पत्र के लिए आवेदन करना
वियतनाम लैंडिंग वीजा के लिए सबसे महत्वपूर्ण आवश्यकता एक अनुमोदन पत्र है। यह एक पत्र है जो आपके वीज़ा के लिए ऑनलाइन आवेदन करने के बाद आपको भेजा जाएगा। इस पत्र के बिना, आपको नोई बाई हवाई अड्डे पर वियतनाम वीजा जारी नहीं किया जाएगा।
पत्र के अर्थपूर्ण होने का एक और कारण यह है कि बोर्डिंग के समय आपसे अपना वियतनाम वीजा दिखाने के लिए कहा जा सकता है। चूँकि आपके पास अभी तक वीज़ा नहीं है, आप यह साबित करने के लिए एक पत्र दिखा सकते हैं कि आपको आगमन पर वीज़ा जारी किया जाएगा।
अपना स्वीकृति पत्र कैसे प्राप्त करें
वेबसाइट पर जाएं और वियतनाम लैंडिंग वीजा के लिए वीजा आवेदन फॉर्म भरें। सुनिश्चित करें कि आपने सभी विवरण सही ढंग से दर्ज किए हैं क्योंकि यह आपके वीज़ा अनुमोदन का आधार होगा।
आपका स्वीकृति पत्र 7 कार्य दिवसों में स्वीकृत हो जाएगा और आपको ईमेल द्वारा भेज दिया जाएगा।
नोई बाई हवाई अड्डे पर अपना वियतनाम लैंडिंग वीजा प्राप्त करें
अपना वीज़ा प्राप्त करने के लिए, विमान से उतरते ही नोई बाई हवाई अड्डे पर वीज़ा लैंडिंग काउंटर पर जाएँ। काउंटर पर, अपना स्वीकृति पत्र जमा करें। आपको एक अन्य वीज़ा आवेदन पत्र भरने के लिए भी कहा जाएगा। इसके अलावा, आपके पास पत्र के साथ जमा करने के लिए दो पासपोर्ट आकार की फोटो तैयार होनी चाहिए। अनुरोध प्राप्त होने के बाद, आव्रजन अधिकारी आपके वीज़ा की प्रक्रिया के दौरान आपसे प्रतीक्षा करने के लिए कहेंगे।

Comments are closed.