वियतनाम यात्रा वीजा

Posted by & filed under FAQ.

वियतनाम यात्रा वीजा

वियतनाम यात्रा वीजा

क्या आप वियतनाम जाना चाहते हें और आप यह निर्णय नहीं कर पा रहे हें कि पके लिए किस तरह का वीजा उपयुक्त रहेगा? चिंता त्याग दीजिए.

क्या आप यह सोच कर उलझन में है कि एकल (एक बार) प्रवेश वीजा कि लिये आवेदन करें या   अनेक बार प्रवेश वीजा कि लिये? क्या आप यह नहीं समझ पा रहे हें कि आपको वियतनाम यात्रा के लिए व्यावसायिक वीजा लेना चाहिए या पर्यटन? तो चिंता छोडिये और नीचे लिखे वाक्यों पर ध्यान दे.

अनेक बार प्रवेश वीजा से आप आवेदन कि तिथि से एक माह या तीन महीनों के दौरान कई बार प्रवेश/प्रस्थान कर सकते है एकल (एक बार) प्रवेश वीजा पर आप सिर्फ एक बार ही वियतनाम में प्रवेश और प्रस्थान कर सकते है  .

आपने व्यावसायिक वीजा लिया है पर आप एक पर्यटक कि भाँती वियतनाम में भ्रमण करना चाहते हें तो आप चिंता न करें व्यावसायिक वीजा पर आप पूरे वियतनाम में आराम से भ्रमण कर सकते हें.  पर आप व्यावसायिक उद्देश्य से वियतनाम आ रहे है तो आप व्यावसायिक वीजा के लिए ही आवेदन करें.. यदि आपने व्यावसायिक वीजा के लिए आवेदन किया था और हमने आपको पर्यटन वीजा का स्वीकृति पत्र भेज दिया है तो आप हमें तुरंत info@vietnam.net.in पर ईमेल करें. हम आपके लिए जल्द से जल्द व्यावसायिक वीजा के स्वीकृति पत्र का प्रबंध करेंगे और आपको इसके लिए अलग से कोई भी शुल्क नहीं देना होगा.

यदि आप और अधिक जानकारी चाहते हें अथवा आप हमारी उपरोक्त जानकारी से असंतुष्ट हें तो कृपया हमें info@vietnam.net.in पर ईमेल करें.

Comments are closed.