ऑनलाइन वियतनामी वीजा

Posted by & filed under News on Visa.

ऑनलाइन वियतनामी वीजा

ऑनलाइन वियतनामी वीजा

यदि आप वियतनाम वीजा आवेदन का सबसे अधिक सुविधाजनक, सरल, तेज और सस्ता जरिया ढूंढ रहे हें तो. वियतनाम वीजा ऑनलाइन आपके लिए उपलब्ध है.

जो लोग एक लंबे अरसे से वियतनाम जाना चाहते थे वे इस गलत फहमी में थे कि वियतनाम वीजा प्राप्त करना काफी मुश्किल कार्य है. पिछले कुछ सालों में वियतनाम आने वाले पर्यटकों कि संख्या में काफी वृद्धि हुयी है. परिणामस्वरूप वियतनाम सरकार ने वियतनाम वीजा जारी करने कि एक नई प्रणाली लागू कि है जो पर्यटकों के लिए काफी सुविधाजनक, सस्ती और प्रभावशाली है.

1 से 3 महीने कि अवधि के एकल प्रवेश/प्रस्थान और अनेक बार प्रवेश/प्रस्थान वीजा ऑनलाइन वियतनामी वीजा सेवा के द्वारा प्राप्त किये जा सकते हें.

इस साईट पर जब आपका आवेदन प्रक्रमित हो जायेगा और आपके द्वारा दि गयी सारी जानकारी कि पुष्टि हो जायगी तब आपको वीजा का पूर्व स्वीकृति पत्र जारी किया जाएगा. इस पत्र के प्रिंट आपके पास होना बहुत जरूरी है आपको यह प्रिंट विमान में सवार होते हुए और वियतनाम आगमन पर मूल वीजा प्राप्ति के लिए हवाई अड्डे पर दिखाना होगा.

सभी कार्य इन्टरनेट पर भली भाँती किये जा सकते हें. यदि आपको इस साईट कि प्रमाणिकता को ले कर कोई संशय है तो आप कभी भी इनके ग्राहक सेवा प्रतिनिधि, वियतनाम दूतावास, अप्रवासन विभाग आदि से इस बारे में पूछताछ कर सकते हें. चूँकि वियतनामी वीजा साईट को स्वयं वियतनाम अप्रवासन विभाग द्वारा स्वीकृति प्राप्त हुयी है इसलिए इस वेबसाईट कि प्रमाणिकता; इसकि तेज और सुविधाजनक सेवा के लिए आप कोई भी संदेह ना रखें.

आप वियतनाम जाना चाहते हें पर आपके पास ज्यादा पैसे नहीं है तो ऑनलाइन वियतनामी वीजा सेवा आपके लिए ठहरने कि किसी सस्ती जगह को ढूँढने में भी सहायता कर सकती है. यह साईट आपको ठहरने के लिए उपयुक्त अच्छे होटलो, शहर के अच्छे रेस्तरां और भोजनालयों कि सूची भी दे सकती है.

वियतनाम में घूमना और इस अदभुत देश कि खोज करना पहले कभी इतना आसान नहीं था, लेकिन जबसे यह देश पर्यटकों का स्वागत करने लगा है और पूरी दुनिया के लिए अपने द्वार खोल रहा है. यहाँ कई नए आसान, सुविधाजनक तरीके खोजे जा रहे हें ताकि जो लोग इस अनछूए देश में घूमना चाहते हें उन्हें यहाँ आने में कोई तकलीफ न हो.

अब आपके दिमाग में वियतनाम वीजा सरलता से प्राप्त करने को लेकर कोई संशय या संदेह नहीं होगा. तो क्यूँ न वियतनाम आकर आप अपने जीवन कि एक यादगार यात्रा को आनंद लें और इस देश के अनुपम सौंदर्य में खो जाएँ?

Comments are closed.